Moto G82 Offer: 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, 5000 mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन ₹5000 कम में मिल रहा है, जानिए कैसे

Rate this post

Moto G82 Offer: दोस्तों आज कि इस लेख में हम आपको हाल ही में मोटरोला कंपनी ने अपनी G सीरीज के अंतर्गत एक नया स्मार्टफोन लांच किया था जिसका नाम मोटोरोला कंपनी ने Moto G82 रखा था, कंपनी का यह स्मार्टफोन कम कीमत में एक शानदार डिज़ाइन और दमदार फीचर्स के साथ आता है। जबसे कंपनी ने इसे भारत में लांच किया है तबसे ही इसे भारत की स्मार्टफोन बाजार में बहुत पसंद किया जा रहा है।

मोटरोला कंपनी अपने इस स्मार्टफोन Moto G82 कि भारत में पापुलैरिटी को देखते हुए और इसे बरकरार रखने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर ऐसा तगड़ा ऑफर दिया है कि जिससे ये स्मार्टफोन अभी फिलहाल ₹4000 तक का सस्ता हो गया है। आपको यह जानकारी हैरानी होगी के कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर जब से यह ऑफर दिया है तो यह स्मार्टफोन की सेल ऑनलाइन और ऑफलाइन भारत देश में बहुत ही ज्यादा बढ़ गई है।

इसकी सेल का साथ बढ़ाने का सबसे बड़ा कारण यह है कि कंपनी ने इस ऑफर में इस स्मार्टफोन की कीमत इतनी कम कर दी है कि हम इसे ऑफर में ₹4000 की प्राइस में आसानी से खरीद सकते हैं। तो दोस्तों अगर आप भी इस समय अपने या अपने घरवालों के लिए एक अच्छा और कम बजट वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं आपके लिए यह बहुत ही शानदार मौका है। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि आप Moto G82 Offer में कैसे खरीदें और इसकी स्पेसिफिकेशंस क्या है।

Moto G82 Offer 

मोटरोला का ये स्मार्टफोन Moto G82 अगर आप इस ऑफर में खरीदना चाहते हैं तो जब यह स्मार्टफोन लॉन्च हुआ था, तब इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 21,499 रुपये थी, लेकिन वर्तमान समय में यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर ₹4000 तक के बड़े डिस्काउंट में मिल रहा है जिससे इसकी कीमत मात्र 17,499 रुपये हो जाती है।

ऐसी स्मार्टफोन को खरीदते समय अगर इसे CITI बैंक क्रेडिट स्कोर कार्ड ऊपर खरीदते हैं तो आपको तुरंत 10% की छूट मिल जाएगी। चलिए अब हम आपको मोटरोला का यह स्मार्टफोन Moto G82 Full Specifications के बारे में जानकारी देते हैं।

Moto G82 Specification

दोस्तों अभी हमने आपके ऊपर Moto G82 Offer के बारे में बिस्तर में जानकारी दी है क्या आप इस स्मार्टफोन को इस ऑफर में कैसे 4000 रुपए के कम में खरीद सकते हैं तो अब आपको पता चल गया है तो अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो खरीदने से पहले इसके फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको जानकारी होना चाहिए तो चलिए अब हम आपको Moto G82 Full Specification के बारे में बताते है:

Moto G82 Full Specification
Moto G82 Full Specification

Moto G82 Display

दोस्तों इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात कर तो कंपनी ने इसमें 6.6 इंच का बड़ा P-OLED जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है और इसके डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 399ppi है, और यह स्मार्टफोन का डिस्प्ले पंच होल टाइप के साथ आता है। इसके डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइटनेस 950 निट्स और रिफ्रेश रेट 120Hz है।

Moto G82 Camera

दोस्तों अभी हमने आपके ऊपर मोटरोला के इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में जानकारी दी है तो चलिए अब हम आपको इसके कैमरा की बात करें तो मोटरोला कंपनी ने अपने G82 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेकंड कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और थर्ड कैमरा 2 मेगापिक्सल का दीप कैपचरिंग के लिए है। इसके अलावा Moto G82 के फ्रंट यानी सेल्फी कैमरा की बात कर तो कंपनी ने इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Moto G82 Storage

दोस्तों चलिए अब इस लेख में आगे बढ़ते हुए मोटरोला के इस नए स्मार्टफोन Moto G82 के स्टोरेज की बात कर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिया है जिसका एक वेरिएंट हो 8GB की रैम और 128 बीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है तो इसका दूसरा वेरिएंट 12 बीबी की रैम और 256 बीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है।

Moto G82 Battery

आखिर में से स्मार्टफोन के बैटरी की बात कर तो कंपनी ने अपने यह स्मार्टफोन Moto G82 में एक बड़ी 5000 mAh की लिथियम पॉलीमर बैटरी दी गई है जो एक नॉन रिमूवेबल टाइप की बैटरी है। इसके साथ ही कंपनी में एक यूएसबी टाइप – सी मॉडल और 30W का रैपिड चार्जर सपोर्ट दिया है। कंपनी का दावा है कि यह चार्ज इस स्मार्टफोन की बैटरी को 70 मिनट में फुल चार्ज फुल चार्ज कर देगा।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

Leave a Comment