Ladki Ki Awaz Mein Baat Kaise Kare – लड़की की आवाज में बात कैसे करें 2024 में (वॉइस कॉल)

Rate this post

Ladki Ki Awaz Mein Baat Kaise Kare 2024 – दोस्तों आज की इस नई लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरह किसी भी कॉल पर  2024 में लड़की की आवाज में बात कैसे करें इसके बारे में विस्तार में तरीका बताने वाले हैं तो अगर आप भी अपने किसी खास दोस्त के साथ मस्ती मजाक के लिए अपनी आवाज बदलकर लड़की की आवाज में कॉल पर उससे बात करके उसे अप्रैल फूल बनाना चाहते हैं तो आप 2024 में उस लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं।

दोस्तों बहुत सारे लोग ऐसे हैं कि जो लड़की की आवाज में बात करना चाहते है जिसके लिए वह इंटरनेट पर लड़की की Voice में Call कैसे करे के लिए एप्लीकेशन का नाम और तरीका ढूंढते रहते हैं, लेकिन हम आपको बता दे की गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत सारे एप्लीकेशन मौजूद है जिनकी मदद से आप लड़की की आवाज में कॉल पर बात कर सकते हैं।

लेकिन इनमें से भी बहुत सारे ऐप ऐसे होते हैं जो अच्छी तरीके से काम नहीं करते हैं। तो आज हम आपको इस लेख में कुछ ऐसे एप्स बताने वाले हैं जो लड़की की आवाज में बात करने के लिए बहुत ही अच्छी तरीके से काम करते हैं और इसके अलावा तरीका भी बताने वाले हैं।

लड़की की आवाज में बात करने के लिए आपके पास एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन होना जरूरी है। इसके साथ ही आपके स्मार्टफोन में कम से कम 40MB की स्टोरेज होना चाहिए वह इसलिए के इतनी स्टोरेज में आप एप्लीकेशन को आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं। तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए इस लेख की शुरुआत करते हैं और जानते हैं कि 2024 में Ladki Awaz Mein Baat Kaise Kare?

Ladki Ki Awaz Mein Baat Kaise Kare

दोस्तों अगर आप 2024 Ladki Ki Awaz Mein Baat Kaise Kare के बारे में तरीका जानना चाहते हैं तो चलिए अब हम आपको नीचे दिए हुए स्टेप को हमारे साथ फॉलो करें :

स्टेप 1 

सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर से “Magic Call App” नामी एप्लीकेशन को सर्च बार में सर्च करें।

Download Magic Call App Here

स्टेप 2

इसके बाद अब आपको उस एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन मैं डाउनलोड करके इंस्टॉल कर ले।

स्टेप 3

जब आप एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर ले तो उसे अपने स्मार्टफोन में ओपन करें उसके बाद नीचे दिए हुए चेक बॉक्स दिखाई दे रहा होगा तो उसे चेक मार्क करे और “Continue” बटन पर क्लिक करे।

स्टेप 4

इतना करने के बाद अब आपसे कुछ परमिशन को allow करने के लिए कहां जाएगा। तो आपको एक-एक करके उन सभी परमिशन को allow कर देना है। 

स्टेप 5

यह सब करने के बाद आपसे आपका फोन नंबर डालने के लिए कहां जाएगा तो आपको उसे दिए हुए बॉक्स में अपना फोन नंबर डाल दे।

स्टेप 6

फिर उसके बाद नीचे दिए हुए “Request Button” पर क्लिक कर दें।

स्टेप 7 

क्लिक करते ही आपके फोन नंबर पर एक ओटीपी भेजा जाएगा, जिसे कॉपी करके स्क्रीन पर दिए हुए “Enter OTP Code” के बॉक्स में डालें और फिर “Verify OTP” पर क्लिक कर दे।

स्टेप 8

ना करते ही अब आपको आपकी स्क्रीन पर नीचे दिया हुए कुछ ऑप्शन दिखाई देंगे:

  • Female
  • Kid
  • Man
  • Santa
  • Jarwish
  • Normal

स्टेप 9

दोस्तों ऊपर हमने जो ऑप्शन बताया है वह दरअसल आवाज़ की केटेगरी है तो आपको जिस भी आवाज में बात करना है तो उसे सेट करने के बाद आप सामने वाले वह व्यक्ति से इस आवाज में बात कर सकते हैं। अगर आपको लड़की की आवाज में बात करना है तो आप Female वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।

स्टेप 10

जैसे ही आप फीमेल ऑप्शन पर क्लिक करते है तो आपको आपकी स्क्रीन पर दो प्रकार के ऑप्शन दिखाई देंगे जिसने पहला ऑप्शन “टेस्ट (Test)” और दूसरा ऑप्शन “कॉल (Call)” का होगा।

स्टेप 11

दोस्तों अगर आपको किसी के साथ लड़की की आवाज में बात करना है तो आप उसे बात करने से पहले Test कर सकते हैं इसके लिए बस आपको टेस्ट वाली बटन को दबाना है, जिससे आप यह जान सकते हैं की लड़की की आवाज कैसी है और अगर आपको डायरेक्ट कॉल करना है तो आप “Call” वाले ऑप्शन पर क्लिक करके कर सकते हैं।

स्टेप 12 

ऐसा करते ही आप जिस व्यक्ति को फोन लगाना चाहते हैं तो उसे व्यक्ति के कांटेक्ट नंबर का सिलेक्शन करना है और फिर ऑटोमेटिक उसे कॉल लग जाएगा।दोस्तों इस प्रकार से आप मैजिकल कॉल एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके बहुत ही आसानी से सामने वाले वह व्यक्ति से लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं यहां आपको यह भी बता दे कि इस एप्लीकेशन की खास बात यह है कि इसमें आपको बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ किसी भी व्यक्ति के साथ बात करने का मौका मिलता है।

मैजिक कॉल ऐप के जबरदस्त तो फीचर

दोस्तों जैसा की अपने ऊपर इसलिए में जाना की किस तरह मैजिक कॉल ऐप से 2024 में लड़की की आवाज में बात कर सकते हैं तो इसी तरह इस ऐप के बहुत सारे ऐसे फीचर्स वाले जिनके बारे में आज तक आप भी नहीं जानते होंगे तो चलिए अब हम आपको इसके बारे में बताते हैं:

  • मैजिक कॉल ऐप के जरिया से कॉल के दौरान रियल टाइम में आवाज बदलने का आनंद ले पाएंगे इसके अलावा इस ऐप में आप महिला वॉइस चेंजर, किड वॉइस चेंजर और कार्टून वॉइस चेंजर जैसी सुविधा दी गई है .
  • मैजिक कॉल ऐप से कॉल करने के दौरान दो की के बीच में स्विच कर सकते हैं
  • फास्ट फास्ट टाइम रजिस्ट्रेशन करने पर कंपनी की तरफ से आपको फ्री में क्रेडिट भी दिया जाएगा।
  • मैजिक वॉइस कॉल से कॉल करने के दौरान बैकग्राउंड में सेट कर सकते हैं।

मैजिक वॉइस कॉल में क्रेडिट कैसे कमाए?

दोस्तों अगर आप यह सोच रहे हैं कि Magic Call App से लड़की की आवाज में बात कैसे करें के लिए क्रेडिट लगता है लेकिन हम क्रेडिट कैसे कमाए तो हम आपको बता दें कि सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपको कुछ क्रेडिट फ्री में मिलता है। लेकिन इस ऐप का और इस्तेमाल करने के लिए आपको क्रेडिट कमाना होता है या फिर पैसे से खरीदना होता है। लेकिन अगर आप क्रेडिट कमाना चाहते हैं तो कैसे कमाए:

  • क्रेडिट कमाने के लिए आप एक यूनिक लिंक को बनाए और इस ऐप को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।
  • दोस्तों जब आप इस ऐप को जितने लोगों के साथ शेयर करते हैं तो आपका दोस्तों आपके लिंग को से उसे ऐप को डाउनलोड करता है तो आपको उसके बदले कुछ क्रेडिट मिलता है।
  • आप मैजिक कॉल के क्रेडिट को रिडीम भी कर सकते हैं या फिर खरीद भी सकते हैं।

इन सब को भी पढ़ें:

Share It

Leave a Comment